बिलासपुर

बिलासपुर सब्जी मार्केट शनिचरी के पास स्थिति देशी व विदेशी मदिरा दुकान के संचालन व सड़क के दोनों किनारे अवैध रूप से  दुकान के संचालन के चलते प्रत्येक दिन आवागमन में भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है।

Advertisement

शराब भट्टी के वजह से लगता है जाम.. सड़को पर अवैध चखना दुकान..

बिलासपुर मुख्य सब्जी मार्केट शनिचरी के पास स्थिति देशी व विदेशी मदिरा दुकान के संचालन व सड़क के दोनों किनारे अवैध रूप से दुकान के संचालन के चलते प्रत्येक दिन आवागमन में भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है।

रोजी मजदूरी का काम करने वालो व प्रतिदिन सब्जी खरीदने वालों को तो आने जाने में भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ता ही है साथ मे महिलाओं को आने जाने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है।
देखा जाय तो अभी कुछ दिन पहले ही शनिचरी के एक युवती का सामुहिक बलात्कार हो चुका है पास में देशी व विदेशी शराब भट्टी होने के वजह से सड़क के दोनों किनारों पर अवैध रूप से चखना दुकान भी संचालित होता है।

शराब शराब भट्टी व सब्जी मार्केट होने के वजह से काफी भीड़ हो जाने से लगातार चोरी की घटनाएं होती रहती है मोबाईल, मोटरसाइकिल, साईकल आये दिन चोरी की घटना सरकण्डा थाने में रिपोर्ट व शिकायत दर्ज होता रहता है।
शनिचरी से आने जाने वालों से पूछने पर उनके द्वारा शराब दुकान को अन्य जगह खोलने की बात कहते है साथ ही परिवार वालो के साथ शाम को वहाँ से गुजरना भी मुश्किल होता है गली-गलौज, मारपीट व शराब का सेवन किये सरबियो के द्वारा गाली गलौच किये जाने से काफी दिक्कत होता है।

Related Articles

Back to top button