बिलासपुर

सांसद विवेक तन्खा व श्रीनिवास राव CEO बिलासपुर पहुँचे। बिलासपुर चकरभाठा एयारपोर्ट का निरीक्षण करने पहुँचे और जल्द से जल्द बिलासपुर महानगरों में हवाई सेवा दिलाने की बात कही एयरपोर्ट का निरीक्षण करने के पश्चात बिलासपुर हवाई जन संघर्ष समिति के धरना स्थल पहुचे

Advertisement

बिलासपुर सवितर्क न्यूज

हवाई जन सेवा संघर्ष समिति बिलासपुर के द्वारा 4C एयरपोर्ट की मांग को लेकर आज 224 वे दिन राज्य सभा सांसद विवेक तन्खा व श्रीनिवास राव CEO बिलासपुर पहुँचे।

बिलासपुर पहुँच कर सबसे पहले चकरभाठा स्थित एयरपोर्ट का निरीक्षण करने पहुँचे और जल्द से जल्द बिलासपुर से अन्य महानगरों में हवाई सेवा दिलाने की बात कही एयरपोर्ट का निरीक्षण करने के पश्चात बिलासपुर हवाई जन संघर्ष समिति के धरना स्थल पहुचे और बिलासपुर वाशियो को जल्द से जल्द हवाई यात्रा का लाभ दिलाने को लेकर चर्चा किया और संबोधन में बताया कि चकरभाठा स्थित एयरपोर्ट हवाई यात्रा के लिए पूर्ण रूप से तैयार है और बिलासपुर को जल्द ही 4C एयरपोर्ट देना साथ ही बिलासपुर से अन्य महानगरों में आने जाने के लिए हवाई सुविधा देने की बात कही।

वही हवाई संघर्ष समिति के द्वारा लगातार 224 दिनों से बिलासपुर को 4C सुविधा दिलाने आंदोलन जारी है और जब तक बिलासपुर से अन्य महानगरों तक हवाई सुविधा प्रारंभ नही हो जाता है यह आंदोलन लगातार जारी रहेगा।

आज के इस आंदोलन में शहर के विभिन्न वर्गों के सम्मनिय नागरिक उपस्थित रहे साथ ही बिलासपुर हवाई जन संघर्ष समिति के सभी सदस्य उपस्थित रहे।

Related Articles

Back to top button