छत्तीसगढ़धर्म-कला -संस्कृति

मुंगेली माता परमेश्वरी महोत्सव का 5 दिवसीय कार्यक्रम बड़े धूमधाम से मनाया जा रहा है। कार्यक्रम को देखने माता परमेश्वरी का दर्शन करने के लिए दूर-दूर से लोग पहुॅच रहे है।

Advertisement

माता परमेश्वरी महोत्सव में बाइक रैली एवं शोभायात्रा 10 जनवरी को

माता परमेश्वरी की दर्शन करने पहुॅचे छत्तीसगढ़ प्रदेश युवा देवांगन समाज से प्रदेश अध्यक्ष चंदू देवांगन और प्रदेश महासचिव मनोहर देवांगन

परमेश्वरी महोत्सव कार्यक्रम की सराहना करते हुए कार्यकर्ताओं को दिया प्रशस्ति पत्र

मुंगेली ।। माता परमेश्वरी महोत्सव का 5 दिवसीय कार्यक्रम बड़े धूमधाम से मनाया जा रहा है। कार्यक्रम को देखने तथा माता परमेश्वरी का दर्शन करने के लिए दूर-दूर से लोग पहुॅच रहे है। महोत्सव के चैथे दिन माता परमेश्वरी का दर्शन करने छत्तीसगढ़ प्रदेश युवा देवांगन समाज से प्रदेश अध्यक्ष चंदू देवांगन और प्रदेश महासचिव मनोहर देवांगन ने माता परमेश्वरी की पूजा अर्चना कर समाज के लोगों की सुख-समृद्धि और खुशहाली की कामना की।

छत्तीसगढ़ प्रदेश युवा देवांगन समाज से प्रदेश अध्यक्ष चंदू देवांगन और प्रदेश महासचिव मनोहर देवांगन ने माता परमेश्वरी महोत्सव की बधाई देते हुए महोत्सव कार्यक्रम एवं आयोजन समिति की सराहना की एवं प्रशस्ति पत्र देकर समाज के लोगों का मनोबल बढाया। उन्होने कहा कि छत्तीसगढ़ में देवांगन समाज सबसे बड़ी समाज है और यह समाज संगठित सशक्त और जागरूक है। कई लोगों द्वारा कहा जाता है कि यह समाज संगठित नहीं है। लेकिन ऐसी बात नहीं है। समाज अपने संगठन और जागरूकता होने का परिचय देता है।

इस वर्ष पूरे प्रदेश में माता परमेश्वरी महोत्सव का प्रथम आयोजन मुंगेली जिले में देवांगन समाज द्वारा किया जा रहा है। जो पूरे प्रदेश के लिए गौरव की बात है। इस अवसर पर देवांगन समाज के जिलाध्यक्ष आनंद देवांगन, युवा देवांगन समाज के अध्यक्ष श्री दुर्गेश देवांगन, माता परमेश्वरी समिति के अध्यक्ष श्री पवन देवांगन, यूट्यूबर कोमल देवांगन सहित बड़ी संख्या में समाज के लोग उपस्थित थे। मंच का संचालन श्री विनोद देवांगन एवं बलराम देवांगन ने किया।

फोटो …..

Related Articles

Check Also
Close
Back to top button