अन्यबिलासपुर

कमिश्नर  अजय त्रिपाठी के निर्देश पर नगर निगम ने जुर्माने और मटेरियल जब्ती की कार्रवाई की है।

सड़क पर निर्माण सामग्री रखने वालों के खिलाफ़ निगम का अभियान, जुर्माना,मटेरियल जब्त

कमिश्नर त्रिपाठी के निर्देश पर सभी जोन में हुई कार्रवाई

बिलासपुर-सड़क में निर्माण सामग्री रखने वाले लोगों के खिलाफ़ कमिश्नर अजय त्रिपाठी के निर्देश पर नगर निगम ने जुर्माने और मटेरियल जब्ती की कार्रवाई की है।

आज नगर निगम के सभी जोन में की गई कार्रवाई में भवन मालिकों से 13 हज़ार 700 रूपये जुर्माने के तौर पर वसूल किया गया है।

सड़क में निर्माण सामग्री और मलबा डंप कर ट्रैफिक जाम करने और प्रदूषण फैलाने वाले शहर के भवन मालिकों के खिलाफ़ आज निगम ने अभियान छेड़ा।

कमिश्नर श्री अजय त्रिपाठी ने आज सभी जोन कमिश्नरों को सड़क पर निर्माण सामग्री,मलबा डंप करने वालों के खिलाफ़ कार्रवाई के निर्देश दिए,जिसके बाद जोन स्तर पर यह कार्रवाई की गई।

विदित है की सड़क पर निर्माण सामग्री या मलबा डंप होने से आवागमन में लोगों को तकलीफ़ों का सामना करना पड़ता है तथा हादसे भी अधिक होते हैं इसके अलावा स्वच्छता पर भी प्रतिकूल असर पड़ता है

आज कार्रवाई के दौरान कई जगह मटेरियल को जब्त भी किया गया है. जुर्माने की कार्रवाई के दौरान भवन मालिकों को 24 घंटे के भीतर निर्माण सामग्री नहीं हटाने पर दोबारा कार्रवाई की चेतावनी भी दी गई है।

कार्रवाई आगे भी जारी रहेगी-कमिश्नर

कमिश्नर श्री अजय त्रिपाठी ने कहा की सड़क पर निर्माण सामग्री,मलबा डंप करने वालों के खिलाफ़ कार्रवाई आगे भी जारी रहेगी।

कमिश्नर श्री त्रिपाठी शहरवासियों से अपील करते हुए कहा की निर्माण सामग्री सड़क पर बिल्कुल भी डंप ना करें,सड़क पर डंप करने से यातायात और हादसे की संभावना हमेशा बनी रहती है साथ ही गंदगी भी होती है।

Related Articles

Back to top button