अन्यछत्तीसगढ़

*विप्र फाउंडेशन महिला प्रकोष्ट रायपुर द्वारा हेल्प डेस्क एवं मास्क वितरण शिविर*

Advertisement

*विप्र फाउंडेशन महिला प्रकोष्ट रायपुर द्वारा हेल्प डेस्क एवं मास्क वितरण शिविर*

मनोज शुक्ला,रायपुर:-कोरोना महामारी के इस विषम समय मे सरकार की कोरोना गाइड लाइन का पालन करते हुए विप्र फाउंडेशन महिला प्रकोष्ट रायपुर की जिलाध्यक्ष श्रीमती संध्या दिनेश शर्मा के नेतृत्व में रायपुर की महिला प्रकोष्ट टीम जिसमे उपाध्यक्ष श्रीमती शीतल शैलेन्द्र शर्मा एवं सचिव श्रीमती निशा नवीन शर्मा एवं अन्य सखियों के साथ रायपुर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में कोरोना वैक्सीन लगवाने वाले हितग्राहियों के सुविधा हेतु एक दिवसीय हेल्प डेस्क शिविर का आयोजन किया।

विप्रफाउंडेशन महिला प्रकोष्ट द्वारा कई परिवारों को फ़ोन से सूचित कर शिविर में आने हेतु प्रेरित किया और कोरोना का टीका लगवाया गया।

श्रीमती संध्या दिनेश शर्मा ने अपनी महिला टीम के साथ शिविर में आने वाले व्यक्तियों एवं महिलाओं हेतु *शीतल जल एवं मट्ठे* की व्यवस्था की।

कोरोना महामारी से आम जनता को बचाने हेतु शिविर में आने वाले प्रत्येक नागरिकों, स्वास्थ्य कर्मियों, आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं को उच्च कोटि के मास्क का वितरण विप्रफाउंडेशन महिला प्रकोष्ट के द्वारा किया गया।

विप्र फाउंडेशन रायपुर की जिलाध्यक्ष श्रीमती संध्या दिनेश शर्मा ने छत्तीसगढ़ के समस्त विप्र परिवार से आव्हान किया है कि कोरोना महामारी के इस विषम समय मे निर्धन,गरीब, एवं बीमार व्यक्तियों को तन,मन,धन से सहायता करें एवं मास्क लगाए,बिना वजह घर से ना निकले,सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करे स्वयं बचे एवं अपने परिवार को बचाये।

Related Articles

Back to top button