अपराधछत्तीसगढ़बिलासपुर

मस्तूरी में 17 लाख की लूट के आरोपी गिरफ्तार ,17 तारीख को सोनार से लुटे थे आभूषण

Advertisement

मस्तूरी – साप्ताहिक बाज़ार में सराफा का व्यवसाय करने वाले व्यापारी से 17 दिसंबर को 17 लाख से अधिक के आभूषणों की लूट हुई थी, मामले में प्रार्थी व्यवसायी की शिकायत पर मस्तूरी पुलिस ने दोनों लुटेरों को धर दबोचा है वही लुटे गए सोने चांदी के आभूषणों को बरामद कर लिया गया है।
मिली जानकारी के अनुसार ग्राम टिकारी निवासी अमित सोनी पिता आनन्द मोहित सोनी ने मल्हार चौकी पहुँचकर शिकायत दर्ज कराई की, वह साप्ताहिक बाज़ार से व्यवसाय कर अपने साथी के साथ बाइक से घर लौट रहा था, वही उसके पास दो बैंग में 17 लाख से अधिक के सोने चांदी के आभूषण थे और बिक्री रकम भी रखे थे,
रास्ते मे भगवानपाली नहर के पास दो लोगों ने उन पर लाठी से हमला कर सोने चांदी के आभूषणों से भरा बैग लेकर बाइक से फरार हो गए थे। मामले में प्रार्थी ने लोगो की मदद से पुलिस को इस लूट की सूचना दी जिसपर मल्हार चौकी जवानों को तत्काल पतासाजी के लिए रवाना किया गया, जहाँ उन्होंने एक आरोपी दीपक सिंह को ग्राम बिनैका के पास खेत मे आभूषणों से भरे बैग से साथ धर दबोचा, जिसके बाद दूसरे की तलाश की जा रही थी,साथी लुटरे की जानकारी लेकर जब उसके घर दबिश दी गई तो आरोपी समीर सिंह को घर के पीछे खेत से पकड़ लिया गया और उससे आभूषणों से भरा बैग भी बरामद कर लिया गया। पुलिस ने दोनों आरोपियों को धारा 341, 394, 34 के तहत गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है, वही लुटे गए 17 लाख से अधिक के सोने चांदी के आभूषणों सहित घटना में प्रयुक्त आरोपियों की बाइक को बरामद किया गया है। इस पूरे मामले को मस्तूरी थाना प्रभारी फैजुल शाह के सफल निर्देशन में पूरी टीम ने सक्रियता दिखाते हुए सफलता प्राप्त की है, जिसकी सराहना सभी कर रहे है।

Related Articles

Back to top button