बिलासपुर

नेहरू चौक में किसान मजदूर महासंघ एवम् हम भारत के लोग संगठन के संयुक्त तत्वावधान में चल रहा अनिश्चित कालीन धरना प्रदर्शन आज 13 वे दिन भी जारी रहा।

Advertisement

बिलासपुर सवितर्क न्यूज, कमल दुसेजा

किसान आंदोलन 13 वे दिन जारी रहा
केन्द्र सरकार के किसान बिल के विरोध में दिल्ली में चल रहे किसान आंदोलन के समर्थन में नेहरू चौक में किसान मजदूर महासंघ एवम् हम भारत के लोग संगठन के संयुक्त तत्वावधान में चल रहा अनिश्चित कालीन धरना प्रदर्शन आज 13 वे दिन संयोजक श्याम मूरत कौशिक के नेतृत्व में जारी रहा।

संबोधन में श्याम मूरत कौशिक, कामरेड पवन शर्मा, पूर्व सरपंच अंबिका कौशिक एवम् मो आसिफ भाभा ने कहां की 1 डिग्री के कड़ाके की ठंड में किसान दिल्ली में सड़क पर है और मर रहे है लेकिन किसान हत्यारी सरकार को उद्योगपतियों की चिंता है। किसान

मजदूर नेताओ ने आगे कहा कि यह लड़ाई आम लोगों को गुलामी से बचाने के लिए आजादी की दूसरी लड़ाई है जो 163 साल बाद किसानों के द्वारा दिल्ली में शुरू किया गया है अतः सभी किसानों एवम् भोजन करने वालों को आगे आकर समर्थन देना चाहिए।

आज के धरना प्रदर्शन में श्याम मूरत कौशिक, पवन शर्मा, अंबिका कौशिक, एड लखन सिंह, मो आसिफ भाभा, डा अशोक शिरोटे, शिव सारथी, अजय राय, चुन्ना लाल, राजेन्द्र कौशिक, मोहन साहू, शशि साहू पुष्पा साहू, कृष्ण कुमार साहू, गंगोत्री साहू, कमला सिदार सहित अनेक लोग उपस्थित रहे।

Related Articles

Back to top button